Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    Jacqueline Fernandez to be questioned again today in money laundering case, ED summons Delhi: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग केस (money-laundering) के चलते लगातार चर्चा में बनी हुई है। प्रवर्तन निदेशालय ने अदाकारा को फिर से एक बाद करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सवाल जवाब के लिए दिल्ली में दफ्तर बुलाया है। यह तीसरी बार होगा जब जैकलीन दिल्ली के ED ऑफिस में हजेरी लगाती दिखाई दी। आपको बता दें, जैकलीन फर्नांडीज को ED ऑफिस में पेश होने के लिए 6 दिसंबर को समन नोटिस जारी किया गया था। उनके प्रवक्ता के मुताबिक, वह ED को हर तरह से सपोर्ट कर रही है। वह गवाह के तौर पर एजेंसी के सामने गवाही दे रही हैं।

    रविवार को ED ने कार्यवाही करते हुए मुंबई हवाई अड्डे पर कुछ समय के लिए हिरासत में लिया गया था। एजेंसी के कुछ अधिकारी एयरपोर्ट पर अभिनेत्री को गिरफ्तार करने के लिए पहुंचे थे। इसके बाद जैकलीन को विदेश में यात्रा पर पूरी तरह से रोक लगा दी। इसके बाद अभिनेत्री को देश में रहने के लिए कहा गया क्योंकि उसे जांच में शामिल होने की आवश्यकता हो सकती है। वह मुंबई से दुबई के लिए उड़ान भर रही थी। कुछ देर हिरासत में रखने के बाद अभिनेता शाम करीब छह बजे हवाईअड्डे से रवाना हुए।

    ED इस समय ठग सुकेश चंद्रशेखर और उनकी अभिनेत्री पत्नी लीना मारिया पॉल के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही है। उस पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कुछ हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों को धोखा देने का आरोप है। इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज के अलावा मशहूर अदाकारा और डांसर नोरा फतेही का नाम भी शामिल है, हाल ही में उनसे भी ईडी ने पूछताछ की है।