मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज को जाना होगा जेल या फिर जारी रहेगी जमानत, दिल्ली कोर्ट कल सुनाएगी फैसला

    Loading

    नई दिल्ली : मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची। जहां दिल्ली की कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद अदालत ने उनकी जमानत याचिका पर कल यानी शुक्रवार के लिए आदेश को सुरक्षित रख लिया है। अब अभिनेत्री को जेल जाना होगा या भी उनकी जमानत जारी रहेगी इसका फैसला कल होगा।

    बता दें कि अभिनेत्री को महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अंतरिम जमानत दी गई है। ANI के रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को सुनवाई के दौरान ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज की जमानत याचिका का विरोध किया है। जिसपर ईडी ने कहा कि उन्होंने देश से भागने की कोशिश की। उन्होंने जांच में भी सहयोग नहीं किया। ऐसे में उन्हें जमानत नहीं मिलनी चाहिए। इतना ही नहीं ईडी ने गुरुवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट में यह भी तर्क रखा कि जहां मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़े सभी आरोपी जेल में बंद हैं तो वहीं जैकलीन फर्नांडिज को जमानत क्यों दी जाए।

    दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका पर फैसले को कल के लिए सुरक्षित रख लिया है। गौरतलब है कि दिवाली से पहले 22 अक्टूबर को कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडीज की अंतरिम जमानत को 10 नवंबर तक की मोहलत दी थी, लेकिन आज कोर्ट में सुनवाई के दैरान ईडी ने जैकलीन फर्नांडिज की जमानत याचिका का कड़ा विरोध किया है। जैकलीन फर्नांडिज के अलावा कोर्ट में पिंकी ईरानी भी पेश हुईं। वहीं 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश चंद्रशेखर जेल में अभी भी बंद है।