Jacqueline Fernandez Summoned : ED will again interrogate actress Jacqueline Fernandez on December 8, summoned again in Rs 200 crore extortion case
File Pic

    Loading

    मुंबई: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 215 करोड़ की रंगदारी के मामले में (Money Laundering Case) एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है। सुकेश चंद्रशेखर मामले में पूरक आरोप पत्र दाखिल किया गया है। एक सूत्र के मुताबिक, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को पता था कि सुकेश चंद्रशेखर फिरौती लेने वाले हैं। उसके बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी – प्रवर्तन निदेशालय) ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। ईडी का कहना है कि जैकलीन फर्नांडीज 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में आरोपी हैं।

    प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दिल्ली की एक अदालत में दायर पूरक आरोपपत्र में अभिनेत्री को आरोपी बनाया गया है, जो जबरन वसूली मामले में जांच कर रही है। इससे पहले ईडी ने अभिनेत्री की संपत्ति कुर्क की थी और उससे पूछताछ भी की थी। एजेंसी ने अप्रैल में धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत जैकलीन की 7 करोड़ की संपत्ति को अस्थायी रूप से कुर्क किया था।

    ईडी ने आरोप लगाया है कि इन उपहारों में 52 लाख रुपये का घोड़ा और 9 लाख रुपये की फारसी बिल्ली शामिल है। एजेंसी ने यह भी आरोप लगाया है कि चंद्रशेखर ने सुश्री फर्नांडीज के परिवार के सदस्यों को मोटी रकम दी।