जाह्नवी कपूर ने किया कथित बॉयफ्रेंड ओरी संग अपने रिश्ते का खुलासा, कहा-उनके साथ समय बिताना मुझे अच्छा…’

    Loading

    मुंबई: ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) उर्फ ​​ओरी (Orry) अक्सर जान्हवी कपूर, सारा अली खान, न्यासा देवगन, माहिका रामपाल जैसी स्टार किड्स के साथ स्पॉट होते रहते हैं। कई बार सेलेब्रिटीज के साथ पार्टी करते हुए उनकी तस्वीरें भी फैंस के बीच वायरल होती दिखाई देती हैं। मीडिया में ये खबर भी तेजी से चल रही है कि ओरी और जान्हवी एक दूसरे को लाइक करते है। साथ ही दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे है। इसी बीच जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor ) इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिली’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। यह फिल्म रिलीज हो गई है। 

    ‘मिली’ प्रमोशन के दौरान बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी ने पहली बार ओरी संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी हैं। News18 से बातचीत में अदाकारा ने कहा कि ‘मैं पिछले काफी सालों से ओरी को जानती हूं। उनके साथ समय बिताना मुझे काफी अच्छा लगता है। मैं उन पर भरोसा करती हूं। मुझे लगता है कि उनके जैसा दोस्त मिलना मुश्किल है। वह हमेशा ही दोस्तों के साथ खड़े रहते है। 

    ‘मिली’ फिल्म की बात करें तो, सर्वाइवल ड्रामा फिल्म है। जिसमें सनी कौशल, मनोज पाहवा और संजय सूरी भी अहम भूमिकाओं में हैं। जान्हवी के पिता बोनी द्वारा निर्मित यह फिल्म अन्ना बेन अभिनीत मलयालम फिल्म हेलेन का आधिकारिक रीमेक है। मिली के बाद, जान्हवी मिस्टर एंड मिसेज माही में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाती नजर आएंगी, एक स्पोर्ट्स ड्रामा जिसमें वह राजकुमार राव के साथ स्क्रीन स्पेस करती दिखाई देंगी।