करण जौहर के साथ काम करेंगी जन्नत जुबैर, ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के बाद अभिनेत्री की चमकी किस्मत

    Loading

    मुंबई: टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और श्रद्धा आर्य (Shraddha Arya) सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर ऐलान किया है कि वह बहुत जल्द निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के साथ काम करेंगे। इन दिनों टीवी कलाकारों के बाद अब खतरों के खिलाड़ी 12 की प्रतियोगी अब जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने भी करण जौहर के साथ जल्द काम करने के संकेत दिए है। 

    जन्नत ज़ुबैर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ब्लैक कॉफ़ी मग की तस्वीर पोस्ट करते हुए ‘धर्म 2.0’ लिखा हुआ नजर आया। उसने अपनी तस्वीर के साथ कुछ ‘हश-हश’ इमोजी भी जोड़ा हुआ है। इससे पहले, श्रद्धा और अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया स्पेस पर करण के साइन लेटर की तस्वीरें साझा की थी। जिसमें लिखा था ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म निर्माता ने धर्म परिवार में उनका स्वागत किया। श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर करण जौहर के साथ तस्वीरें भी साझा की थी।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

    बता दें, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में लीड रोल में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी जैसे कलाकार दिखाई देंगे। तो क्या अब जन्नत जुबैर भी उसी का हिस्सा हैं? वर्क फ्रंट की बात करें तो जन्नत जुबैर हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आई थी। अभिनेत्री को दर्शकों ने भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप, सियासत, दिल मिल फेय जैसे कई शो में देखा हैं।