जापान अभिनेत्री सयाका कांडा का 22वीं मंजिल से गिरकर से हुई मौत, मर्डर या सुसाइड?

    मुंबई: जापान अभिनेत्री सयाका कांडा (Sayaka Kanda) की 22 वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई है। एक्ट्रेस सयाका होक्काइडो (Hokkaido) द्वीप के एक मशहूर होटल में ठहरी हुई थीं। तभी अचानक से उनकी साथ ये दर्नाक हादसा हुआ हैं। सयाका कांडा सिर्फ 35 साल की थी। ऐसे में अब उनके दोस्त,फैंस और उनका परिवार शोक में डूबे हुए हैं। यह हादसा 18 दिसंबर को देर रात हुए हैं। इस बात की पुष्टि क्योदो न्यूज एजेंसी ने किया था। 

    एजेंसी के मुताबिक 18 दिसंबर की रात को ऊंचाई से गिरने के बाद सयाका खून से लथपथ होटल के बाहरी इलाके में मिली थीं। एक्ट्रेस का निधन रात नौ बजे के करीब हुआ हैं। हम सबके लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल है, लेकिन ये सही है कि सयाका अब हमारे बीच नहीं हैं।’

    सयाका कांडा को डिज्नी के फिल्म ‘फ्रोजन’ में डब करने की वजह से पहचान मिली थी। एक्ट्रेस पॉप गायक Matsuda Seiko की बेटी थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सयाका कांडा खून से लथपथ कांडा होटल के बाहरी इलाके में बेहोशी की होटल में मिली थी। 

    गौरतलब है कि जैसे ही एक्ट्रेस को बेहोशी की हालत में देखा गया था तब उनकी तुरंत हॉस्पिटल लाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी। पुलिस ने इस केस की जांच शुरू कर दी है। अभी इस मामले को ‘संभावित आत्महत्या’ मानकर जांच की जा रही है। लेकिन उसने साजिश से भी इनकार नहीं किया है।