Court issues summons to Kangana Ranaut on Javed Akhtar’s complaint
File Photo

जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ 2020 के नवंबर में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में शिकायत दाखिल की थी।

    Loading

    Javed Akhtar and Kangana Ranaut intensified, Bombay High Court gave this verdict: मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज किया था। इसके बाद से इस पूरे मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है। इसी बीच इस पूरे मामले को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ANI ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि ‘जावेद अख्तर द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ दायर मानहानि मामले में राहत दी हैं। इस मामले की सुनवाई बॉम्बे हाईकोर्ट ने 14 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया है।‘ 

    मालूम हो कि जावेद अख्तर का यह मामला मुंबई उच्च न्यायालय (Bombay High Court) में है। पिछले दिनों एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री कंगना जावेद अख्तर और उनके परिवार के खिलाफ कई बातें बोलती दिखाई दी थी। इसके बाद ही गीतकार ने उनके खिलाफ कोर्ट में आपराधिक मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई थी। जावेद अख्तर ने यह शिकायत अंधेरी कोर्ट में दर्ज करवाई थी।आपको बता दें कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ 2020 के नवंबर में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में शिकायत दाखिल की थी।

    इसके बाद कंगना ने उच्च न्यायालय में दाखिल अपनी याचिका में बताया था कि यह आधार रहित है और इस कारण इस पूरे मामले को ख़ारिज किया जाए और आपराधिक मानहानि की शिकायत रद्द की जाए।