Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल सीज़न 12 (Indian Idol Season 12) में आने वाले वीकेंड पर मशहूर गीतकार, शायर और कवि जावेद अख्तर (Javed Akhtar) मेहमान बनकर पहुंचेंगे और इस एपिसोड की थीम होगी ‘ट्रिब्यूट टू जावेद साहब’। इस दौरान जावेद साहब कंटेस्टेंट्स के साथ खुलकर चर्चा करेंगे और उन्हें गाने से जुड़ी कुछ बारीकियां भी समझाएंगे। इस बार का ‘इंडियन आइडल’ सीजन 12 भी काफी चर्चा में बना हुआ है। ये शो लगातार विवादों में भी घिरा नाजर आ रहा है। इस बार की तरह ही इस बार भी कंटेस्टेंट अपने गीतों से महफिल को सजाते नजर आएंगे। वहीं अपने बेबाक अंदाज के मशहूर जावेद आए दिन ट्रोल होने वाली ‘इंडियन आइडल’ की कंटेस्टेंट शनमुखप्रिया की तारीफ करते नजर आएंगे। यही नहीं शनमुखप्रिया के ट्रोल होने के पीछे आखिर क्या कारण है इस बात का खुलासा भी वह करेंगे।

    ‘इंडियन आइडल 12’ के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो को सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि शण्मुखप्रिया खास जावेद अख्तर की फरमाइश पर ‘मैं हूं झूम झूम झूम झूम झुमरू’ गाना गाती हैं। वहीं कंटेस्टेंट का गाना सुन न सिर्फ जावेद बल्कि वहां मौजदू हर कोई हैरान रह गया। शण्मुखप्रिया की परफॉर्मेंस के बाद जावेद अख्तर ने उन्हें कहा, ‘मैंने आपके कई गाने यूट्यूब पर देखे हैं और आज मैंने तुम्हें लाइव गाते हुए देख रहा हूं। सोशल मीडिया पर तुम्हारे बारें में क्या रिएक्शन है। मैं यह समझता हूं कि तुम्हारी काफी बुराई होनी चाहिए। लोग तुम्हारे खिलाफ बोलते होंगे। वो तुम्हें बैन करने की मांग भी करते होंगे।’

    जावेद अख्तर की ये बात सुनकर वहां मोजूद जज से लेकर सभी कंटेस्टेंट और खुद शण्मुखप्रिया को बड़ा झटका लगा। जावेद आगे कहते हैं, ‘कोई भी लड़की जो इतनी स्मार्ट हो,जितनी तुम हो। इतनी कॉम्पिटेंट हो, जितनी तुम हो। कॉन्फिडेंट हो, जितनी तुम हो। वो हिंदुस्तान के मर्दों को अच्छी नहीं लगती। उनको कौनसी लड़की पसंद आती है, जो थोड़ी सी झिझकती हो, शर्मीली हो। जो सोचती हो मैं ठीक से कर पाउंगी या नहीं लेकिन तुम कहती है कि मुझसे बेहतर कोई नहीं कर पाएगा।’ जावेद आगे कहते हैं कि तुम जैसा कर रही है वैसे करती रहो दोस्त तुम्हार भविष्य बहुत उज्जवल है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर लगातार यूजर्स के कमेंट्स आ रहे हैं।

    इस दौरान बेहद उत्साहित नजर आईं शन्मुख प्रिया ने कहा, “मैंने जैसे ही जावेद सर को सेट पर आते हुए देखा, मैं उसी पल चौंक पड़ी। मैं उनके काम की बड़ी फैन हूं। उनका लेखन गाने को और मधुर बना देता है। उनके साथ एक ही सेट पर होना बहुत बड़ी बात है। मैं इंडियन आइडल सीज़न 12 की आभारी हूं, जिसने मुझे जावेद सर जैसे लेजेंड के सामने परफॉर्म करने का मौका दिया। जब उन्होंने बताया कि उन्होंने मेरी योडलिंग सुनी है और मेरे वीडियोज़ भी देखे हैं, तो मेरे पांव जमीन पर नहीं पड़ रहे थे। जावेद साहब एक लेजेंडरी आर्टिस्ट हैं और उनसे ये कॉम्प्लीमेंट मिलना मेरे लिए पूरी दुनिया है।”

    इस कॉन्सर्ट के बारे में बात करते हुए आदित्य नारायण ने कहा, “जब लॉकडाउन खत्म हो जाएगा तो मैं शन्मुख प्रिया के साथ अलग-अलग शहरों में कॉन्सर्ट के लिए जाना चाहूंगी। उसकी एनर्जी कमाल की है और मुझे लगता है कि वो एक बढ़िया परफॉर्मर साबित होगी।”