Javed Akhtar-Kangana Ranaut : Javed Akhtar requests court to issue non-bailable warrant against Kangana Ranaut in defamation case
File

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्मों और निजी ज़िन्दगी को लेकर सुर्खियों में है। कंगना को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। बॉलीवुड में कंगना के पंगे की चर्चे बहुत है। कंगना को बॉलीवुड की पंगा गर्ल कहा जाता है।

    हाल ही में कंगना ने ‘‘भीख” में आजादी मिलने को लेकर एक विवादित बयान दिया था। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर पॉलिटिकल पार्टीज से लेकर कई लोग उनके पीछे पढ़ गए हैं। ऐसे में अब इस पर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- यह पूरी तरह से समझ में आता है। जिन लोगों का स्वतंत्रता आंदोलन से कोई लेना-देना नहीं था, उन्हें बुरा क्यों लगेगा अगर कुछ लोग हमारी आजादी को सिर्फ एक ‘भीख’ कहते हैं।’ कंगना ने हाल ही में  महात्मा गांधी के ऊपर भी अपमानजनक टिप्पणी भी की थी। 

    वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आएंगी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ‘तेजस’ में भी नजर आएंगी। साथ ही कंगन  फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ भी प्रोड्यूस कर रही हैं जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।