Kaun Banega Crorepati 14
Photo - Screen Grab From Video

    Loading

    मुंबई : सोनी टीवी (Sony TV) के लोकप्रिय (Popular) क्विज रियलिटी शो (Quiz Reality Show) ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के 14वें सीजन को देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक है। वहीं लगातार इस शो के प्रोमो वीडियो रिलीज हो रहे हैं। बता दें कि शो के इस 14वें सीजन का शुरुआत बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर 11 अक्टूबर को किया जाएगा। बिग बी इस बार अपना 80वां जन्मदिन मनाएंगे।

    वहीं हाल ही में शो के निर्माता की तरफ से शो का एक नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है। जिसे सोनी टीवी के ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस शो में अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन भी पहुंचे है। प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि जया बच्चन पति अमिताभ बच्चन के पास वाली सीट पर बैठी नजर आ रही हैं। जया बच्चन अमिताभ बच्चन से कहती नजर आ रही है कि मैंने देखा तो नहीं है लेकिन सुना है कि आप जब किसी के काम से प्रभावित होते है या स्वाभाव से तो आप उन्हें फूल भेजते है या चिट्ठी भेजते है, लेकिन कभी इन्होंने मुझे नहीं भेजा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

    इस बात पर तुरंत बिग बी बोल पड़े कि यह जो कार्यक्रम सार्वजनिक हो रहा है ये गलत बात है। इस पर तुरंत बेटे अभिषेक बच्चन ने बोला कि नहीं… नहीं बिल्कुल अभी आगे-आगे देखिए क्या-क्या होता है। ये प्रोमो वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। बता दें कि यह शो 11 अक्टूबर 2022 से सोनी टीवी पर रात 9 बजे प्रसारित होगा।