‘ऊंचाई’ स्क्रीनिंग पर कंगना रनौत को इग्नोर करना जया बच्चन को पड़ा भारी, अभिनेत्री जमकर हो रही ट्रोल

    Loading

    मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani) स्टारर ‘ऊंचाई’ (Uunchai Screening) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह फिल्म 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म रिलीज के दो दिन पहले राजश्री प्रोडक्शंस ने बॉलीवुड सेलेब्स के लिए मुंबई में ‘ऊंचाई’ की स्क्रीनिंग रखी थी। इस दौरान सलमान खान, अभिषेक बच्चन, अक्षय कुमार, फरदीन खान, शहनाज गिल, जया बच्चन, रानी मुखर्जी, काजोल, माधुरी दीक्षित, टाइगर श्रॉफ जैसे सितारे शामिल होते दिखाई दिए थे। ‘ऊंचाई’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड की बड़बोली अदाकारा कंगना रनौत भी हिस्सा बनती नजर आई थी। 

    आज सुबह से ही प्रीमियर की रात के कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इनमें से एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो में रेड कार्पेट पर जया बच्चन का अभिनेता अनुपम खेर गर्मजोशी से स्वागत करते नजर आ रहे है। उनके पीछे अभिनेत्री कंगना रनौत भी खड़ी दिखाई दे रही है। जैसे ही कंगना, जया बच्चन से बात करने के लिए आगे बढ़ती है। वैसे ही जया, कंगना को इग्नोर कर आगे बढ़ जाती है। इस वीडियो से यह साफ हो जाता है कि जया, कंगना से बात करने में दिलचस्पी नहीं दिखा रही हैं। वीडियो में आप देख सकते है कि कंगना की बेचैनी वीडियो में काफी दिखाई दे रही है। आप भी नजर डाले-

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by TAHIR JASUS007 (@tahirjasus)

     

    वीडियो फैंस के बीच वायरल होने के बाद अब जया बच्चन जमकर ट्रोल हो रही है। नेटिज़न्स अभिनेत्री को तरह-तरह की बाते सुनाते दिखाई दे रहे है।