जया बच्चन ने अमिताभ को ‘बूढ़ा’ कहकर उड़ाया मजाक, बोलीं- ‘मेरी सहेलियां घर आती हैं तो चिढ़ जाते हैं…’

    Loading

    मुंबई: एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक शो में उन्होंने अपने पति अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर ऐसा बयान दिया कि फैंस भी हैरान रह गए। जया बच्चन ने अमिताभ को ‘बूढ़ा आदमी’ कहा है यानि कि वे बूढ़े हो गए हैं। जया बच्चन ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है कि अमिताभ बच्चन को मेरी फ्रेंड का घर आना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। नाती नव्या नवेली नंदा के शो में जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को लेकर कई खुलासे किए हैं।

    नव्या नवेली नंदा ने कुछ समय पहले अपना खुद का पॉडकास्ट शो ‘व्हाट द हेल’ शुरू किया है। जया बच्चन ने हाल ही में इस शो में शिरकत की थी। इस बार उन्होंने बेटी श्वेता नंदा और नव्या नवेली नंदा के साथ चैट करते हुए पति अमिताभ बच्चन को लेकर कई खुलासे किए हैं। जया बच्चन का कहना है कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन और पोते अगस्त्य इन दोस्तों के घर आने पर खुश होते हैं, लेकिन पति अमिताभ बच्चन को यह पसंद नहीं है। उसका चेहरा गिर जाता है। जया बच्चन के दोस्तों को घर में देखकर अमिताभ बच्चन भड़क जाते हैं। उसने नव्या से कहा, ‘तुम्हारे दादाजी अचानक क्रोधित हो जाते हैं। मुझे माफ करना महिलाओं ताकि वे चले जाएं। मेरी गर्लफ्रैंड्स जब घर पर नहीं होती हैं तो बहुत खुश होती हैं।’

    दादी जया बच्चन की बात सुनकर नव्या कहती हैं, ‘आपकी गर्लफ्रेंड दादाजी के वहां रहने से असहज महसूस कर सकती है। जया ने कहा, ‘ऐसा कुछ नहीं है। वह उसे कई सालों से जानती है। लेकिन वे अब बदल गए हैं। अब वे बूढ़े हो गए हैं। या तो आप तन और मन से बूढ़े हैं या फिर तन से बूढ़े होते हुए भी मन से जवान रहते हैं। मैं बुजुर्ग नहीं हूं। मैं 16 साल के बच्चों से भी बात कर सकता हूं।’ इसी बीच अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने 1973 में शादी कर ली। उनकी शादी को अब 49 साल हो चुके हैं। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने अब तक कई फिल्मों में साथ काम किया है। अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 80वां जन्मदिन मनाएंगे।