Bawal
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए स्टार्स पोलैंड गए है, वैसे तो कुछ स्टार्स की आदत होती है कि वह शूटिंग के लिए सेट पर देरी से पहुंचते है। जिसके लिए मेकर्स उनसे नाराज भी हो जाते है, ऐसा ही कुछ किया है जाह्नवी कपूर ने वो भी ‘बवाल’ के सेट पर पहुंचने में देर हो गई।

    जिसके चलते उन्हें डांट सुनने को भी मिला है। नितेश तिवारी, अश्विनी अय्यर तिवारी और वरुण धवन के साथ अन्य लोग होटल के बाहर खड़े होकर जाह्नवी कपूर का इंतजार कर रहे थे। जब वो होटल से देर से निकली तो फिल्म डायरेक्टर नितेश तिवारी ने इस देरी के लिए जाह्नवी कपूर को फटकार लगा दी। उन्होंने कहा कि अगर कोई बवाल के शुरुआत को मिस कर देगा। तो उसे कैरेक्टर नहीं समझ आएगा। इस गलती के लिए जाह्नवी कपूर ने माफी भी मांगा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Janhvi Kapoor 👸🏻🧿 (@janhvikapoor_queen)

    वो माफी मांगते हुए कार में बैठ गई। वहीं वरुण धवन ने भी कहा कि जाह्नवी ये कैसा बिहेवियर है। ये वीडियो जाह्नवी कपूर के एक फैन पेज पर भी शेयर किया गया है। हालांकि, ‘बवाल’ के सेट पर वरुण धवन और जाह्नवी कपूर खूब मस्ती भी करते है। जिसकी तस्वीरें वो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर कर चुके है। बता दें, इस फिल्म की घोषणा अप्रैल में हुई थी। यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।