‘हेलेन’ की शूटिंग में व्यस्त जाह्नवी कपूर का खुलासा, बोलीं- ‘मुझे शारीरिक-मानसिक रूप से तोड़ा…’

    Jhanvi Kapoor is busy shooting for ‘Helen’, reveals, ‘I broke me physically-mentally…’: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आने वाले दिनों के कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई देंगी। इस समय अभिनेत्री के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। इस कारण जाह्नवी काफी व्यस्त है। इस समय अदाकारा मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ (Helen) के रीमेक की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में वह अहम किरदार में दिखाई देंगी। ‘हेलेन’ को लेकर जाह्नवी काफी उत्साहित भी है। ऐसे में अभिनेत्री ने फिल्म ‘हेलेन’ की शूटिंग का अनुभव शेयर किया।

    अभिनेत्री ने दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि ‘काफी टफ शेड्यूल है, इस फिल्म की शूटिंग शारीरिक और मानसिक रूप से थका देने वाली हैं। मैं एक बहुत मेहनती और निष्कपट अभिनेत्री हूं। मैं अपने काम को लेकर ईमानदार रहना चाहती हूं। मैं अगर किसी फिल्म की शूटिंग करती हूं और मैं खुद को बेहाल और टूटी हुई महसूस नहीं कर रही हूं तो मुझे लगता है कि मैंने अपने काम को सौ प्रतिशत नहीं दिया है। मैं अपना काम करते-करते बहुत कुछ सीख रखी हूं।‘ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

     

    जाह्नवी कपूर ने बताया कि ‘हेलेन’ के डायरेक्टर मथुकुट्टी जेवियर के साथ काम करने का अलग अनुभव है। मुझे उनके साथ काम करना पसंद आ रहा है। मुझे काम के समय एक वेकेशन की तरह फिलिंग आ रही है।‘ वर्कफ्रंट की बात करें तो, जाह्नवी ‘हेलेन’ फिल्म के अलावा सिद्धार्थ सेनगुप्ता की ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry), कॉलिन डी कुन्हा की ‘दोस्ताना 2’ और करण जौहर की ‘तख्त’ में बहुत जल्द दिखाई देंगी।