जॉन अब्राहम और दिव्या कुमार की फिल्म सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें Video

    Loading

    मुंबई: लेखक-निर्देशक मिलाप मिलन जावेरी (Milap Milan Zaveri) की सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2 Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जॉन अब्राहम (John Abraham) की वीरता के साथ साथ हम दिव्या खोसला कुमार (Divya Kumar Khosla) को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाली एक मजबूत महिला नायक के रूप में भी देखेंगे। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दमदार है। ट्रेलर एक्शन से भरा हुआ है। ट्रेलर में जॉन का दो अलग अलग किरदार में नजर आ रहे है। दिव्या भी एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही है।  

    जॉन अब्राहम ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- ‘करप्शन करेंगे ढेर, भारत मां के तीन शेर! ट्रेलर आ चुका है।’ ट्रेलर की बात करें तो 3 मिनट 17 सेकंड का है। ट्रेलर की शुरुआत में जॉन बहुत ही गुस्से में गुंडों को मारते हुए नजर आ रहे है। इस के बाद वह अगले सीन में कुर्ता-पयजामा में असेंबली में नजर आ रहे है। असेंबली में कुछ ऐसा होता है की वह  मेज पर  गुस्से में अपना हाथ मारते नजर आ रहे है। तभी दिव्या की ग्रैंड एंट्री होती है। उसके बाद जॉन एक पुलिस वाले के किरदार में नज़र आ रहे हैं। फिल्म में नोरा फतेही का डांस नंबर भी है।

    भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2 गुरुवार, 25 नवंबर 2021 को रिलीज होगी।  सत्यमेव जयते 2 एक्शन ड्रामा और डायलॉगबाजी से भरपूर मनोरंजन देने का वादा करता है। फिल्म में जॉन अब्राहम ट्रिपल रोल में हैं। फिल्म को मिलाप मिलन जावेरी डायरेक्ट किया है और इसकी कहानी भी उन्होंने ही लिखी है।