John Abraham
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्शन (Action) हीरो (Actor) जॉन अब्राहम (John Abraham) की अभिनीत फिल्म ‘अटैक’ बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में बेअसर साबित हो रही है। इस फिल्म में अभिनेता के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह ने भी अपनी भूमिका निभाई है। ये एक एक्शन फिल्म है। जिसको फैंस बहुत पसंद कर रहे है। अभिनेता ने अपने इस फिल्म को लेकर अपने इन्स्टाग्राम पर एक नोट लिखा है।

    अभिनेता ने अपने नोट में लिखा कि इस फिल्म को लेकर उन्हें जो सराहना मिल रही है उसके लिए दर्शकों को दिल से धन्यवाद! हमारी ये फिल्म कुछ अच्छा और नया करने का प्रयास की है। कोरोना की तीन लहरों के चुनौतियों से लड़कर ये फिल्म तैयार हुई है। मैंने जैसा उम्मीद किया था इस फिल्म को वैसा ही पाया है। मुझे अपने इस फिल्म पर गर्व है और मैं इसके लिए अपने पुरे अटैक टीम को धन्यवाद करूंगा। जो इस फिल्म में कड़ी मेहनत किए है। उनके इस पोस्ट को अभिनेता अभिषेक बच्चन ने लाइक करते हुए इसपर अपनी प्रतिक्रिया दिया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

    उन्होंने लिखा आपको ढ़ेरों शक्ति। सब उनके इस फिल्म की सराहना कर रहे है। उनके इस पोस्ट को 61 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके है। जॉन अब्राहम कई आगामी फिल्मों पर काम कर रहे है। वो बहुत जल्द शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में अपनी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इसके साथ ही वो जून महीने से फिल्म ‘तेहरान’ की शूटिंग चालू करेंगे। उनके इस फिल्म की शूटिंग ईरान में होगी।