बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ का नहीं चला जादू, पहले दिन का कलेक्शन सिर्फ इतने करोड़

    John Abraham’s ‘Satyamev Jayate 2’ did not work magic at the box office, the first day collection was only so many crores: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) अपनी धमाकेदार मसाला एक्शन फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyamev Jayate 2) से दर्शकों के बीच आ गए हैं। इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा थी क्योंकि अभिनेता इसमें तीन किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। जॉन के फैंस को उम्मीद है कि अक्षय कुमार के बाद जॉन बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेंगे, लेकिन जैसे-जैसे पहले दिन की कमाई के आंकड़े आ रहे हैं। उसके मुताबिक जॉन की फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित नहीं कर पा रही है। 

    आपको बता दें, सत्यमेव जयते 2 एक मास एंटरटेनर फिल्म है, इस फिल्म में कई ऐसे तत्व हैं जो सिंगल थिएटर के लोगों को काफी पसंद आते हैं। आपको बता दें, जॉन की ‘सत्यमेव जयते 2’ सिंगल थिएटर में ही बेहतरीन कलेक्शन कर रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 3-4 करोड़ का बिजनेस किया है। आने वाले दिनों में ज्यादा फर्क की उम्मीद नहीं है क्योंकि सलमान खान की ‘अंतिम’ अगले ही दिन रिलीज हो रही है। बॉक्दोस ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों के बीच टक्कर होने वाली है।

    जॉन की ये फिल्म अगर वीकेंड पर 20 करोड़ का बिजनेस करती है तो इसे एवरेज कैटेगरी में रखा जा सकता है, लेकिन जिस तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही है इसके मुताबिक ये आंकड़ा खुद ही दूर का लगता है। यह कलेक्शन जॉन की पिछली फिल्म ‘मुंबई सागा’ से थोड़ा ज्यादा है। यह सत्यमेव जयते का सीक्वल है। इसकी पहली किस्त बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। उनकी कमाई ने नए रिकॉर्ड बनाए थे. अब आने वाले दिनों में इस फिल्म का कलेक्शन कैसा रहता है यह इस फिल्म की सफलता और असफलता पर निर्भर करता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

     

    आपको बता दें, जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ को भारत में 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो जॉन अब्राहम ने सभी को हैरान कर दिया, वजह थी उनका ट्रिपल रोल। इस फिल्म में जॉन दमदार एक्शन करते नजर आए थे साथ ही दर्शक उनके तीनों किरदारों को एक साथ देखने के लिए बेताब थे। खैर, इस फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा दिव्या खोसला कुमार भी मुख्य भूमिका में हैं।