Junior NTR
Photo - Instagram

    Loading

    नई दिल्ली : ग्लोबल स्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस, आरआरआर में अपने विश्व-विजेता प्रदर्शन के लिए ऑस्कर 2023 के सबसे गर्म दावेदारों में से एक है।एक बड़े सम्मान के साथ, पैन-इंडिया स्टार ने बेस्ट एक्टर नॉमिनेशन के लिए वरायटी के टॉप 10 (Variety Top 10 Nominations) ऑस्कर बेल्ट में शामिल होने वाले पहले इंडियन एक्टर बन गए हैं।वरायटी ने इससे पहले भी एनटीआर जूनियर को 2023 ऑस्कर के लिए अपनी अनरैंक्ड भविष्यवाणियों में सूचीबद्ध किया था और अब उन्हें अपनी टॉप 10 सूची में शामिल किया है!

    यह अभिनेता के लिए अभूतपूर्व ऑस्कर (Oscar awards) चर्चा की एक और पहचान है। व्यापक रूप से भविष्यवाणी की जा रही है कि वह ऑस्कर 2023 में नामांकन जीतेंगे और यहां तक कि आने वाले महीनों में गोल्डन स्टैच्यू के साथ चले जाएंगे।

    RRR 

    एनटीआर जूनियर अपने फॅमिली हॉलिडे पर अमेरिका (America) में हैं और अब लॉस एंजिल्स में गोल्डन ग्लोब्स में भाग लेने के लिए आरआरआर टीम में शामिल होंगे।वर्क फ्रंट की बात करे तो, एनटीआर जूनियर जल्द ही कोराताला शिवा की अगली एनटीआर 30 की शूटिंग फरवरी से शुरू करेंगे। वह NTR 31 पर KGF के निर्देशक प्रशांत नील के साथ भी काम करेंगे।