जुगल हंसराज ने अपनी फिल्म ‘मोहब्बतें’ के सॉन्ग पर लगाए ठुमके, वीडियो देख नजर नहीं हटा पाएंगे

    मुंबई: अभिनेता जुगल हंसराज (Jugal Hansraj) लंबे वक़्त से बॉलीवुड से गया है। लेकिन एक्टर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते है। जुगल हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते है। ऐसे में अब जुगल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जुगल ने अपनी फिल्म मोहब्बतें की यादें ताज़ा करते हुए नजर आए। इस वीडियो में जुगल सॉन्ग आंखें खुली हो पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जुगल ने फॉर्मल लुक में लगाया ठुमके लगाया है। 

    गौरतलब है कि इस फिल्म में जुगल हंसराज के अलावा अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या, राय, शमिता शेट्टी, किम शर्मा, उदय चोपड़ा, जिमी शेरगिल और प्रीति झिंगयानी भी नजर आए थे। ये फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी। 

    जुगल की इस वीडियो में वह शूटिंग के सेट पर नजर आ रहे है। वीडियो में जैसे ही शूटिंग सेट के बैकग्राउंड में सॉन्ग बजता है वो डांस करने लग जाते हैं। जुगल गाना सुन कर इतनी खुश हो जाते है की वे खुद तो डांस करते ही है साथ में वहां खड़े दूसरे लोगों को भी जुगल ज्वॉइन करने के लिए कहते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by SHADES OF LOVE ” محببت”🖤 (@shades__oflove)

    गौरतलब है कि मोहब्बतें फिल्म में जुगल हंसराज लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे। फिल्म को डायरेक्ट आदित्य चोपड़ा ने किया था। जुगल ने चाइल्ड ऑर्टिस्ट के तौर पर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी। जुगल ने मासूम, कर्मा, और सल्तनत जैसी अच्छी फिल्मों में काम किया है।