जूही चावला बनीं आर्यन खान की जमानती, कहा- बस अब बच्चा घर आ जाएगा

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत मिल गई है। उन्हें 3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया गया था। आर्यन पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा था। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी गिरफ्तार किया गया था। आर्यन मुंबई की ऑर्थर जेल (Arthur Road Jail) में बंद थे। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी जमानत मिल चुकी है। 

    जमानत का ऑर्डर जारी होते ही जूही चावला एनडीपीएस कोर्ट पहुंचीं और आर्यन के लिए जमानती बनीं। साथ ही जूही ने आर्यन के लिए1 लाख रुपये का बॉन्ड जमा करवाया। जब जूही जमानत लेने कोर्ट पहुंची जब जज ने उनसे पूछा किसकी जमानत ले रही है। तो जूही ने आर्यन का नाम लिया। साथ ही कहा उन्हें बचपन से जानती हैं। 

    उसके बाद जूही ने आर्यन के जनमत के पेपर आर्थर रोड जेल भेज दिया। साथ ही जूही ने कहा- ‘यह फैमिली के लिए बहुत ही राहत की बात है। हम सभी बहुत खुश हैं कि यह अब खत्म हो गया है। जैसे ही जूही कोर्ट के बाहर आई तो उन्हें पूछा गया कि आर्यन के बारे में तो उन्होंने कहा- ”वो सब छोड़िए…बस अब बच्चा घर आ जाएगा।’

    गौरतलब है कि NCB को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। उसके बाद जब NCB ने वह छापेमारी की तो उस दौरान पार्टी से चरस बरामद हुआ है। आर्यन के पास ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई है। NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया हैं। लेकिन उनके दोस्त और अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिला है। इन दिनों आर्यन मुंबई की आर्थर रोड स्थित जेल में बंद हैं।