‘NTR 30’ के लिए जूनियर एनटीआर ने बदला लुक, स्टाइलिश मेकओवर देख हैरान रह गए फैंस

    Loading

    पैन इंडिया स्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR look) अपनी प्रभावी स्क्रीन उपस्थिति और मनोरंजक प्रदर्शन के चलते अपने मजबूत फैन बसे के लिए जाने जाते हैं। मैन ऑफ द मासेस ने सोशल मीडिया पर आलिम हकीम के साथ एक तस्वीर साझा की जिसके बाद फैंस की उत्सुकता का ठिकाना नहीं रहा। RRR अभिनेता को सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट से मेकओवर लेते हुए देखा गया है। फैंस ने फोटो को साझा करते हुए लिखा की क्या यह मेकओवर कोराटाला शिवा के साथ उनकी फिल्म एनटीआर 30 का लुक है?

    जूनियर एनटीआर के आरआरआर में किरदार कोमाराम भीम को दर्शकों ने खूब सराहा जिसके बाद अब वो कोराताला शिवा के साथ अपनी नई फिल्म पर काम करने के लिए तैयार हैं। NTR 30 पर प्री-प्रोडक्शन का काम पहले से ही चल रहा है। जिसमे उत्सुकता को बढ़ाते हुए पैन इंडिया स्टार ने अपने नए मेकओवर का लुक साझा किया है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by sai tarakism (@sai_ntrism)

     

    जूनियर एनटीआर को एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी आरआरआर में उनके प्रदर्शन के लिए जानता से भरपूर प्यार मिला। जूनियर एनटीआर जल्द ही एनटीआर 30 में नज़र आएंगे जिसका निर्देशन कोराताला शिवा करेंगे। चिरंजीवी के आचार्य के बाद यह फिल्म निर्माता की पहली आउटिंग होगी। इसके अलावा एनटीआर जूनियर प्रशांत नील की NTR 31 में भी नज़र आएंगे।