Photo - Instagram
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : यह एक शानदार समय है, जब दो दोस्त लंबे समय के बाद मिलते है और एक टेबल पर बैठकर एक साथ लंच करते है। अभिनेत्री (Actress) ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) इस वक्त अपने काम के सिलसिले से दुबई (Dubai) में है। अदाकारा ने यह तय किया है, की वह अपने सभी प्रशंसकों को अपने जीवन के सारे अपडेट और आने वाले कार्यक्रमों की जानकारी देंगी। ज्योति सक्सेना हाल ही में अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हो गई है और वह जानती है, की उन्हें अपने चाहने वालों से कैसे प्यार पाना है। वहीं अभिनेत्री ने अपने इन्स्टाग्राम पर बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की।

    जिससे वह एक बार फिर सुर्खियों में है। मुमताज बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने अब तक कई फिल्मों में काम किया है। जिसमें नागिन, राम और श्याम, लोफर, खिलौना जैसी कई फिल्में है। ज्योति सक्सेना अपने एक्सीलेंट अट्रैक्शन और पर्सनालिटी के कारण बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अभिनेत्री दुबई में दिग्गज अभिनेत्री के साथ लंच पर एक शानदार पल बिताई और अपने इस पल को साझा करते हुए कहा, ‘मैं मुमताज जी और उनके अभिनय की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं। दुबई में उनसे मिलना वास्तव में मेरे जीवन की सबसे अच्छी यादों में से एक है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Jyoti Saxena (@iamjyotisaxena)

    हम उसे जीवनभर संजो सकते है

    हमने यह फैसला किया है, कि जब भी मैं दुबई जाऊंगी, तो हम साथ में दोपहर का भोजन करेंगे, और फिल्मों के साथ-साथ काम के बारे में भी बातें करेंगे। ज्योति सक्सेना ने आगे कहा, उनके साथ लंच करके बहुत अच्छा लगा और उनसे बहुत कुछ सिखने को मिला। वह हमेशा सबसे विनम्र और दयालु व्यवहार करती है। हमारे पास इतनी बातें और तस्वीरें हैं, की हम उसे जीवनभर संजो सकते है। हर किसी के प्रति इतना विनम्र होना बहुत कठिन है। यह मेरे लिए सबसे अच्छी याद थी क्योंकि, उनका प्रशंसक होने के साथ-साथ उनके बारे में जानना भी मेरे लिए एक बड़ी खुशी का पल था, मैं बस उन्हें शुभकामना और ढेर सारा प्यार देती हूं और इतनी अच्छी महिला होने के लिए उन्हें धन्यवाद करती हूं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Jyoti Saxena (@iamjyotisaxena)

     डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेंगी

    यह उन महान पलों में से एक है। जब हम ऐसे महान अभिनेताओं को अपने करीबी दोस्तों और चाहने वालों से प्यार करते देखते है। हम यह कह सकते हैं, कि ज्योति सक्सेना वास्तव में महान और एक आदर्श प्रशंसक है। जो इस पल को जीवन भर संजो कर रखेंगी। एक्ट्रेस जल्द ही अपनी एक डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेंगी। इसके साथ ही, अभिनेत्री के पास पाइपलाइन को लेकर कुछ और प्रोजेक्ट्स हैं, जिसका अनाउंसमेंट जल्द ही किया जायेगा।