kajal-aggarwal

    Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu set to become parents: साउथ अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और उनके पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) 2022 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मीडिया में चल रही खबरों के बीच, कपल ने आखिरकार यह ऐलान किया है कि वह बहुत जल्द मां-पिता बनने वाले है। काजल के पति गौतम ने इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि करते हुए बताया कि ‘यहां आपको 2022 देख रहा है….’ इस कैप्शन के साथ ही सोशल मीडिया पर एक गर्भवती महिला का इमोजी साझा किया है। 

    आपको बता दें, काजल ने शुक्रवार को गौतम के साथ एक शानदार तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। जिसमें अभिनेत्री बेबी बंप के साथ नजर आई। इस तस्वीर में काजोल ग्रीन कलर के गाउन में दिखाई दी थी वहीं गौतम सेमी-कैज़ुअल लुक कैरी करते नजर आए। काजल ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था कि ‘आप सभी को नए साल की बधाई। हम 2021 के बेहद आभारी है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gautam Kitchlu (@kitchlug)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

     

    काजल और गौतम ने हाल ही में अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की हैं। दोनों ने अक्टूबर 2020 में मुंबई ने शानदार तरीके से शादी की थी। कोरोना महामारी के कारण शादी में रिश्तेदार और परिवार के कुछ खास सदस्य ही शामिल हुए थे। शादी के बाद कपल ने वेडिंग फोटोज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।