जेल से बाहर आने के बाद अब पॉलिटिकल पार्टी जॉइन करेंगे कमाल राशिद खान, ट्वीट कर खुद किया बड़ा ऐलान

    Loading

    मुंबई: खुद को फिल्म समीक्षक के तौर पर पेश करने वाले केआरके (KRK) यानी कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आए है। गिरफ्तारी के बाद केआरके का ट्विटर एक्सेस रद्द कर दिया गया था। लेकिन हाल ही में उन्हें अपना ट्विटर एक्सेस वापस मिल गया है। केआरके ने सोशल मीडिया पर वापसी के साथ ही अपने नए ट्वीट से सभी को चौका दिया है। कमाल राशिद खान ट्वीट कर अपने फैंस को बताया कि वह बहुत जल्द राजनीति में प्रवेश करेंगे। 

    केआरके ने ऐलान करते हुए बताया कि ‘I am considering to join a political party soon. क्योंकि देश में सुरक्षित रहने के लिए, नेता होना जरूरी है, अभिनेता नहीं!’ कई दिनों तक केआरके को कई लोग हल्के में लेते रहे लेकिन राजनीति में आने के बाद सभी गणित बदल सकते हैं। जानिए केआरके ने एक ट्वीट के जरिए राजनीति में एंट्री को लेकर क्या कहा है। देखें पोस्ट- 

     

    जेल से बाहर आने के बाद कमाल राशिद खान ने अपने सबसे पहले ट्वीट में लिखा था कि ‘मैं बदला लेने के लिए वापस आ गया हूं। उसके बाद उन्होंने बताया कि उन्होंने 10 किलो वजन कम किया है।’ जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने कहा कि उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रोड्यूसर करण जौहर जिम्मेदार हैं।