kangana-ranaut

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। बॉलीवुड में कंगना के पंगे की चर्चे बहुत है। 

    कंगना इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी (Thalaivi) के प्रमोशन में बिजी है। कंगना फिल्म के प्रमोशन के लिए ट्रेलर को अपनी बायो में अटैच करना चाह रही थीं मगर ऐसा हो नहीं पाया जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम को खरी खोटी सुनाई है। एक्ट्रेस लिखा- ‘डियर इंस्टाग्राम मुझे अपनी फिल्म के ट्रेलर का बायो अपनी प्रोफाइल में एड करना था। मैंने बताया था आपको मेरा अकाउंट वेरिफाइड है। मैंने कई सालों तक मेहनत करके नाम और प्रोफाइल बनाया है लेकिन मुझे अपनी प्रोफाइल में कुछ भी एड करने के लिए इंस्टा की परमिशन लेनी पड़ेगी।

    एक्ट्रेस ने आगे लिखा- आपकी इंडिया की टीम ने कहा है कि उन्हें अपने इंटरनेशनल बॉसेस से परमिशन लेनी पड़ेगी। एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है। अपना ईस्ट इंडिया कंपनी वाला एटिट्यूड बदलिए। एक्ट्रेस ने आगे कहा- मैंने अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए कब से अपने नाम में थलाइवी एड करने के लिए अप्लाई किया हुआ है।

    साथ ही कंगना ने कहा-  ‘मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट के एडिट सेक्शन में लॉक है। इंस्टाग्राम के अप्रूवल का इंतजार कर रही हूं। अब मैं वेबसाइट सेक्शन में अपने ट्रेलर का लिंक भी एड नहीं कर सकती हूं। इंस्टाग्राम की तरफ से अनप्रोफेशनल व्यवहार।