कंगना रनौत अपनी फिल्म थलाइवी के रिलीज से पहले पहुंची चेन्नई, पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता दी श्रद्धांजलि, देखें Photos

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दर्शकों के लिए इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक के रूप में माने जाने वाली, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अभिनीत थलाइवी (Thalaivii), जो इस साल की शुरुआत में 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, अब 10 सितंबर 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। अब फिल्म से जुडी एक और अपडेट सामने आ रही है।  

    कंगना इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी (Thalaivi) के प्रमोशन में बिजी है। ऐसे में अब हाल ही में कंगना अपनी फिल्म की रिलीज से पहले मरीना बीच पर पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित करने चेन्नई पहुंची। इस बात की जानकारी ANI ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।

    उन्होंने कंगना की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ‘अभिनेत्री कंगना रनौत ने चेन्नई में मरीना बीच पर राज्य की पर्व मुख्यमंत्री जयललिता के स्मारक पर जाकर उन्हें श्रद्धाजंलि दी। अभिनेत्री कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ फिल्म आने वाली है, जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर आधारित है।’

    दिवंगत जयललिता के जीवन पर आधारित, थलाइवी ने उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं को दर्शाया है, युवा उम्र में एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा से तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ क्रांतिकारी नेता के उदय ने तमिलनाडु के राजनीति के पाठ्यक्रम को बदल देने तक, इस फिल्म में जयललिता की हर घटना को दिखाने की कोशिश की है।

    जयललिता के चरित्र को अपनाते हुए, कंगना रनौत ने अभिनेत्री से राजनेता के जीवन के हर चरण में अपने उल्लेखनीय परिवर्तन के साथ दर्शकों और आलोचकों को प्रभावित किया। ‘थलाइवी’ के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर पेश किया, जिसमें प्यार, संघर्ष और शक्ति की कहानी को प्रस्तुत करते हुए भावनाओं का सही समामेलन पेश किया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों और प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

    गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्मों के सहयोग से विब्री मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत थलाइवी, विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह एंड कंपनी के साथ हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी द्वारा निर्मित है, जिसमें ब्रिंदा प्रसाद क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। थलाइवी 10 सितंबर, 2021 को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।