पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना से डरी कंगना रनौत, ट्विटर पर किया ब्लॉक

कंगना रनौत ने परेशान हो कर हिमांशी खुराना को ब्लॉक किया हैं

  • हिमांशी खुराना से डरी कंगना रनौत
  • कंगना रनौत ने हिमांशी खुराना को किया ब्लॉक

बॉलीवुड की बड़बोली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कुछ दिनों से लगातार ट्रोल हो रही है। आम लोगों से लेकर टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स भी उन पर निशाना साधते दिखाई दे रहे हैं। इससे परेशान अभिनेत्री कंगना ने पंजाब की सिंगर और बिग बॉस कंटेस्टेंट्स रही हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है। इसी जानकारी हिमांशी खुराना ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी हैं। हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्क्रीडनशॉट शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि ‘कंगना रनौत की टीम ने आपको ट्वीटर पर ब्लॉक किया है…’ आपको बता दें, हिमांशी खुराना ने शेयर किया हुआ यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

मालूम हो कि किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर कुछ दिनों पहले कंगना रनौत ने ट्वीटर पर एक पोस्ट जारी किया था। इसके बाद हिमांशी खुराना ने अदाकारा को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। हिमांशी खुराना ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था ‘अब आप स्पोकपर्सन बनी गई हो, किसी बात को गलत दिशा में कैसे ले जाना चाहिए कोई आपसे सीखे… बहुत स्मार्ट हो आप…’

बता दें कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अक्सर सोशल मीडिया पर सामाजिक और राजकीय मुद्दों पर अपनी राय पेश करती दिखाई देती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैंस फोल्लोविंग काफी अच्छी है।