कंगना रनौत ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नए घर की दी बधाई, पोस्ट की तस्वीर

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अक्सर अपने बयानों या ट्वीट्स के लिए सुर्खियों में रहती हैं। इससे आपको पता चल ही गया होगी कि अदाकारा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करती है। ऐसे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए लिखा कंगना का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, अभिनेता नवाजुद्दीन इन दिनों मुंबई में अपने नए घर को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अभिनेता के घर की तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें बधाई दी है दी।

    शेयर तस्वीर में आप देख सकते है कि नवाजुद्दीन कैमरे की ओर पीठ करते हुए बैठे है और अपने नए घर के सामने एक कुर्सी पर खुले आसमान के नीचे बैठे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, ‘सर ने अपना नया घर खुद डिजाइन किया है बहुत खूबसुरत है… बहुत बहुत मुबारक।‘ देखे पोस्ट- 

    कंगना रनौत की आगामी फिल्मों की बात करें तो, अदाकारा आखिरी बार ‘थलाइवी’ फिल्म में अहम किरदार में दिखाई दी थी। यह अभिनेत्री से नेता बनी जे जयललिता के जीवनी पर आधारित थी। इस फिल्म में बाद अब  कंगना के पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट हैं। जिनमें तेजस और धाकड़ मुख्य रूप से शामिल है।