Kangana attacks Alia

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्मों और निजी ज़िन्दगी को लेकर सुर्खियों में है।  को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। बॉलीवुड में कंगना के पंगे की चर्चे बहुत है। 

    ऐसे में अब कंगना ने बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर उनके हाल ही में किये गए ऐड पर निशाना तंज कसा है। दरअसल हाल ही में आलिया भट्ट ने एक शादी का विज्ञापन किया है। इस ऐड के वजह से आलिया को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ा। ऐसे में अब कंगना ने भी इस विज्ञापन पर अपना रिएक्शन देते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा है। गौरतलब है कि इस विज्ञापन में आलिया भट्ट अपनी शादी में ‘कन्यादान’ की परंपरा से खुश नहीं हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

    इस पर कंगना ने लिखा- ‘हम हमेशा टीवी पर एक बलिदानी के पिता को देखते हैं, जब वे बॉर्डर पर एक बेटे को खो देते हैं, तब भी पिता बोलते है अब भी मेरा एक और बेटा है, उसको भी मैं धरती मां को दूंगा। लेकिन जब लोग दान के विचार को ही गलत दिखाना शुरू कर दें। तो आप समझ जाओ की अब राम राज की स्थापना का वक़्त आ गया है।  जिस राजा ने सब कुछ त्याग दिया वो भी एक तपस्वी का जीवन जीने के लिए। तो प्लीज बंद करें हिंदुओं और उनके रिवाजों का मजद उड़ने से। धरती और औरते दोनों की देवी के सामान पूजा किया जाता है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

    कंगना ने आगे कहा- ‘हिंदू धर्म बहुत संवेदनशील और वैज्ञानिक है। जब एक महिला शादी करती है तब वह अपना गोत्र और ब्लड लाइन्स को छोड़ कर दूसरे के घर जाती है। ऐसे में उसे अपने पिता की, बल्कि पूर्वजों की भी अनुमति लेनी होती है। जिसका ब्लड उसकी नसों में है। कन्यादान कर के पिता उसे अनुमति देता है दूसरे गोत्र में जाने की। पिता उससे अपने गोत्र से मुक्त करते हैं। लेकिन मंदबुद्धि लोगों को ये जटिल विज्ञान समझ नहीं आएगा। बेहतर यही है कि ऐसे विज्ञापनों को बैन कर दिया जाए।