PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर भड़की कंगना रनौत, बोलीं- ‘जो हुआ वह शर्मनाक है…’

    Loading

    Kangana Ranaut, furious over the lapse in PM Modi’s security, said- ‘What happened is shameful…’: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती है #भारतस्टैंड्सविथ। इसी बीच अदाकारा, पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के सुरक्षा उल्लंघन पर अपनी प्रतिक्रिया देती दिखाई दी। दरअसल, बुधवार को मोदी एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। जिसके बाद वह रैली में शामिल होने से पहले ही चले गए। जब मोदी का काफिला हुसैनीवाला के पास आया तो एक सड़क नाकाबंदी में फंस गया था। सुरक्षा में चूक उस समय हुई जब प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से बठिंडा से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जा रहे थे।

    इस पूरे मामले की निंदा करते हुए ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट जारी किया है। कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘पंजाब में जो हुआ वह शर्मनाक है, माननीय प्रधान मंत्री लोकतांत्रिक रूप से चुने गए नेता / प्रतिनिधि / 1.4 बिलियन लोगों की आवाज हैं, उन पर हमला हर एक भारतीय पर हमला है… हमारे लोकतंत्र पर ही हमला, पंजाब आतंकवादी गतिविधियों का गढ़ बनता जा रहा है, अगर हमने उन्हें अभी नहीं रोका तो देश को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी #भारतस्टैंड्सविथ।‘ 

    खैर, कंगना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने हालांकि किसी भी तरह की सुरक्षा चूक से इनकार करते हुए कहा कि बठिंडा से फिरोजपुर के पास हुसैनीवाला में शहीद स्मारक तक सड़क मार्ग लेने का पीएम मोदी का फैसला आखिरी समय में लिया था, जिसके बारे में उनकी सरकार को जानकारी नहीं थी।