‘केजीएफ चैप्टर 2’ सुपरस्टार यश की कंगना रनौत ने की खूब तारीफ, अभिनेता को बताया ‘एंग्री यंग मैन’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड की बड़बोली अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा साउथ के सितारों की तारीफ करती दिखाई देती है, क्योंकि अदाकारा का मानना ​​है कि बॉलीवुड को उनसे बहुत कुछ सीखना है। हाल ही में, कंगना ने इंस्टाग्राम पर ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) में यश (Yash) की तारीफ़ करते हुए कहा कि वह ‘एंग्री यंग मैन’ है, कि भारत कई दशकों से गायब है, और यहां तक ​​कि उनकी तुलना अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से भी की। 70 और 80 के दशक में दिग्गज अभिनेता लेबल का पर्याय बन गए थे।

    कंगना ने राम चरण, अल्लू अर्जुन और एनटीआर जूनियर की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘साउथ के सुपर सितारे अपनी संस्कृति से जुड़े हुए हैं। उनकी प्रतिभा और कड़ी मेहनत के अलावा, उनकी प्रामाणिकता ही दर्शकों को बांधे रखती है।’ अगले पोस्ट में, उन्होंने KGF चैप्टर 2 से यश का एक पोस्टर साझा किया और लिखा, ‘वह एंग्री यंग मैन है जिसे भारत कई दशकों से याद कर रहा है। वह उस शून्य को भरते हैं जो अमिताभ बच्चन 70 के दशक से छोड़ चुके हैं। आश्चर्यजनक।’ यश की KGF 2, 2018 की ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी, ने भारत में 162 करोड़ रुपये की कमाई की है, और यह दुनिया भर में भी एक बड़ी हिट है।

    बता दें, पिछले साल, कंगना रनौत ने थलाइवी में दिखाई दी थी, जहाँ उन्होंने तमिलनाडु की दिवंगत मंत्री जे जयललिता की भूमिका निभाई थी। फिल्म में अभिनेता अरविंद स्वामी भी थे।