कंगना रनौत बोलीं- ‘पद्म श्री अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान करण जौहर को ढूंढने की कोशिश…’

    Loading

    Kangana Ranaut said- ‘Trying to find Karan Johar during Padma Shri Award Ceremony…’: अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को कहा कि अगर पद्म पुरस्कार समारोह में उनका करण जौहर से आमना-सामना होता तो वह उनसे जरूर मुलाकात करतीं। गौरतलब है कि फिल्मी जगत से जुड़ी दोनों हस्तियों के बीच भाई-भतीजावाद की बहस को लेकर टकराव होता रहता है। कंगना और करण को सोमवार को राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में पद्म श्री से सम्मानित किया गया। कंगना ने ‘टाइम्स नाऊ समिट 2021’ में कहा, ‘‘हमारे समारोह का समय अलग-अलग था। मुझे लगता है कि उन्होंने हमारे पुरस्कारों का समय अलग-अलग रखा। मैंने उन्हें आसपास ढूंढने की कोशिश की लेकिन वह वहां नहीं थे।’’ यह पूछे जाने पर कि अगर समारोह के दौरान उनकी मुलाकात होती तो क्या वह फिल्म निर्देशक से बात करतीं, इस पर अभिनेत्री ने कहा, ‘‘बिल्कुल’’।

    उन्होंने कहा, ‘‘टकराव हो सकते हैं और अस्वीकृति भी हो सकती है लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप एक ही वक्त में एक साथ मौजूद रहने में यकीन नहीं करते… मैं एक साथ रहने और समान अवसर देने के बारे में बात करती हूं चाहे वह पुरुष हों, महिलाएं या बाहरी, फिल्म उद्योग का व्यक्ति, वंचित या संपन्न हो…मैं सभी तरह के लोगों के एक साथ रहने में यकीन करती हूं।’’

    अभिनेत्री ने कहा कि वह कुछ विजेताओं के सामने तुच्छ महसूस कर रही थीं जो दिखने में साधारण थे लेकिन उनकी मौजूदगी ‘‘दमदार’’ थी। (bhasha)