कंगना रनौत ने थलाइवी को लेकर किया ये बड़ी फैसला, बॉलीवुड सुपरस्टार को छोड़ दिया पीछे

    मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। बॉलीवुड में कंगना के पंगे की चर्चे बहुत है। 

    कंगना इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी (Thalaivi) के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में अब फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विट्स करके फिल्म को लेकर एक खास जानकारी फैंस से शेयर की है। उन्होंने लिखा- ‘जबकि अधिकांश निर्माता अपनी फिल्मों की पूर्व-रिलीज़ स्क्रीनिंग आयोजित करने से कतराते हैं – रिलीज़ से एक दिन पहले अधिकतम एक/दो शो आयोजित करते हैं। लेकिन थलाइवी इससे आगे निकल गई है।’

    तरण आदर्श ने आगे लिखा है कि थलाइवी के निर्माता विष्णुवर्धनइंदुरी और शैलेश सिंह ने शनिवार को चेन्नई फिल्म उद्योग के सदस्यों के लिए बायोपिक की स्क्रीनिंग और फिर रविवार को हैदराबाद उद्योग के लिए एक और स्क्रीनिंग आयोजित की। फिल्म की रिलीज से एक हफ्ते पहले इसकी स्क्रीनिंग यहां हुई है।

    आपको बता दें दिवंगत जयललिता के जीवन पर आधारित, थलाइवी ने उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं को दर्शाया है, युवा उम्र में एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा से तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ क्रांतिकारी नेता के उदय ने तमिलनाडु के राजनीति के पाठ्यक्रम को बदल देने तक, इस फिल्म में जयललिता की हर घटना को दिखाने की कोशिश की है।

    जयललिता के चरित्र को अपनाते हुए, कंगना रनौत ने अभिनेत्री से राजनेता के जीवन के हर चरण में अपने उल्लेखनीय परिवर्तन के साथ दर्शकों और आलोचकों को प्रभावित किया। ‘थलाइवी’ के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर पेश किया, जिसमें प्यार, संघर्ष और शक्ति की कहानी को प्रस्तुत करते हुए भावनाओं का सही समामेलन पेश किया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों और प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

    गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्मों के सहयोग से विब्री मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत थलाइवी, विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह एंड कंपनी के साथ हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी द्वारा निर्मित है, जिसमें ब्रिंदा प्रसाद क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। थलाइवी 10 सितंबर, 2021 को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।