Video: Kangana Ranaut reveals whom she will campaign for in the elections, listen what the actress said
File

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दर्शकों के लिए इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक के रूप में माने जाने वाली, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अभिनीत थलाइवी (Thalaivii), जो इस साल की शुरुआत में 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, अब 10 सितंबर 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। ऐसे में अब एक्ट्रेस कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में नजर आने वाली हैं। 

    कंगना कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म थलाइवी का प्रमोशन करने वाली हैं। ऐसे में कंगना के फैंस उन्हें कपिल के शो में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड है। कंगना जब भी शोज में आती है तब वह बॉलीवुड के कई राज का खुलासा करती हैं। कंगना के साथ उनके को-स्टार अरविंद स्वामी (Arvind Swami) भी नजर आएंगे। अरविंद कपिल के शो में पहली बार आ रहे है। आपको बता दें अरविंद स्वामी फिल्म में एम जी रामचंद्रन का किरदार में नजर आएंगे। 

    आपको बता दें ये फिल्म दिवंगत जयललिता के जीवन पर आधारित, थलाइवी ने उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं को दर्शाया है, युवा उम्र में एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा से तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ क्रांतिकारी नेता के उदय ने तमिलनाडु के राजनीति के पाठ्यक्रम को बदल देने तक, इस फिल्म में जयललिता की हर घटना को दिखाने की कोशिश की है।

    जयललिता के चरित्र को अपनाते हुए, कंगना रनौत ने अभिनेत्री से राजनेता के जीवन के हर चरण में अपने उल्लेखनीय परिवर्तन के साथ दर्शकों और आलोचकों को प्रभावित किया। ‘थलाइवी’ के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर पेश किया, जिसमें प्यार, संघर्ष और शक्ति की कहानी को प्रस्तुत करते हुए भावनाओं का सही समामेलन पेश किया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों और प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। 

    गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्मों के सहयोग से विब्री मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत थलाइवी, विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह एंड कंपनी के साथ हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी द्वारा निर्मित है, जिसमें ब्रिंदा प्रसाद क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। थलाइवी 10 सितंबर, 2021 को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।