इंदिरा गांधी पर ‘इमरजेंसी’ नाम की फिल्म का निर्देशन करेंगी कंगना रनौत, बोलीं ‘मुझसे बेहतर इसे कोई नहीं कर सकता…’

फिल्म ‘इमरजेंसी' के अलावा वह इन दिनों ‘थलाइवी', ‘धाकड़', ‘तेजस' और ‘मणिकर्णिका रिटर्नस: दी लीजेंड ऑफ दिद्दा' पर काम कर रही हैं।

    Loading

    Kangana Ranaut will direct the film ‘Emergency’ on Indira Gandhi, said ‘No one can do it better than me…’: कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म पर कहा, ‘‘ मुझसे बेहतर इसका निर्देशन कोई नहीं कर सकता” मुंबई, 24 जून (भाषा) अभिनेत्री कंगना रनौत ने उनकी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ का निर्देशन खुद करने की घोषणा की है। फिल्म की कहानी भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है। इसका निर्देशन पहले फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ के निर्देशक साई कबीर करने वाले थे। लेकिन कंगना ने बुधवार को कहा कि उनके अलावा कोई और, इस फिल्म के साथ इंसाफ नहीं कर सकता।  

    उन्होंने स्वदेशी सोशल मीडिया एप ‘कू’ पर लिखा, ‘‘ एक बार फिर निर्देशन की दुनिया में कदम रख कर खुश हूं । ‘इमरजेंसी’ पर एक साल से अधिक समय तक काम करने के बाद मुझे लगता है कि मुझसे बेहतर इसका निर्देशन कोई और नहीं कर सकता। लेखक रितेश शाह के साथ इस पर काम कर रही हूं, अगर इसके लिए अभिनय से जुड़े बाकी कामों का बलिदान भी देना पड़ा, तो तैयार हूं।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

     

    कंगना रनौत ने इससे पहले 2019 में आई फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का निर्देशन किया था। फिल्म ‘इमरजेंसी’ के अलावा वह इन दिनों ‘थलाइवी’, ‘धाकड़’, ‘तेजस’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्नस: दी लीजेंड ऑफ दिद्दा’ पर काम कर रही हैं। (bhasha)