कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ अगले साल 2022 में इस तारीख को होगी रिलीज, फैंस को करना होगा लंबा इंतजार

    मुंबई: जब से रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी ने अपनी आगामी फिल्म, ‘तेजस’ (Tejas) की घोषणा की है, जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने वायुसेना के पायलट तेजस गिल की भूमिका निभाई है, फिल्म हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है। 

    सशस्त्र बलों में हमारे बहादुर जवानों का सम्मान करते हुए, टीम ‘तेजस’ ने घोषणा कर दी है कि फिल्म अगले साल दशहरा के अवसर पर 5 अक्टूबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। यह कहानी सभी को प्रेरित करने और हमारे बहादुर सैनिकों के प्रति गर्व महसूस करवाने के लिए है क्योंकि वे हमारे देश को सुरक्षित रखने के लिए कई चुनौतियों का सामना करते हैं।

    सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित, कंगना रनौत अभिनीत ‘तेजस’, फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आरएसवीपी की भारतीय सशस्त्र बलों पर दूसरी फिल्म है, जो सेना की सराहना करती है और बड़े पैमाने पर देश को प्रेरित करती है। फिल्म 5 अक्टूबर 2022 में नाटकीय रूप से अगले दशहरे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आएंगी। इसके साथ ही कंगन फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ भी प्रोड्यूस कर रही हैं जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि कंगना के पास इस समय ‘इमरजेंसी’ भी है। साथ ही दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित इस फिल्म के साथ कंगना निर्देशक के तौर पर जुड़ी हैं। यह दूसरी बार है जब कंगना निर्देशक के तौर पर काम कर रही हैं।