कंगना रनौत की ‘तेजस’ की रिलीज डेट टली, अब 5 अक्टूबर को नहीं होगी रिलीज

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड की बड़बोली अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि अदाकारा का विवादों से चोली दामन का साथ है। ऐसे में इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री लीड रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म से कंगना को काफी उम्मीदें हैं। ऐसे में कंगना ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।अब यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    बता दें, कंगना रनौत की ‘तेजस’ 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म अभी पूरी तरह तैयार नहीं होने के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है। इसी वजह से यह फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म ‘तेजस’ का लेखन और निर्देशन सर्वेश मेवाड़ ने किया है। सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ का निर्माण करने वाले प्रोडक्शन हाउस ‘आरएसवीपी’ ने भी इस फिल्म का निर्माण किया है। ‘तेजस’ में कंगना पायलट की भूमिका में नजर आएंगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

     

    फिल्म ‘धाकड़’ के बाद कंगना की फिल्म ‘तेजस’ रिलीज होगी। फिल्म धाकड़ में कंगना ने एक जासूस की भूमिका निभाई थी। कंगना पौराणिक फिल्म ‘द अवतार ऑफ सीता’ में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। कंगना फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ में भी काम कर रही हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिका में होंगे।