Video: Kangana Ranaut reveals whom she will campaign for in the elections, listen what the actress said
File

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्मों और निजी ज़िन्दगी को लेकर सुर्खियों में है। कंगना को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। बॉलीवुड में कंगना के पंगे की चर्चे बहुत है। कंगना को बॉलीवुड की पंगा गर्ल कहा जाता है। 

    हाल ही में कुछ दिन पहले कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये बताया था कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है जिसके बाद अब कंगना ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी। ऐसे में अब हाल ही में एक्ट्रेस पंजाब पहुंची थी ,लेकिन वह किसानों ने रूपनगर-कीरतपुर साहिब मार्ग पर बूंगा साहिब के निकट ही कंगना को रोक दिया। वहां किसान कंगना की गाड़ी के आगे नारेबाजी करते नजर आए। 

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किसानों का ये कहना है कि जब तक एक्ट्रेस उनके किसानों और पंजाबियों पर दिए गए बयानों पर माफ़ी नहीं मांगेगी उन्हें आगे जाने नहीं दिया जाएंगे। जिसके बाद वहां पुलिस भी आई लेकिन बड़ी संख्या में किसानों देख कर नाकाफी साबित हुई। जिसके बाद कंगना में माहोल संभालते हुए किसानों से माफी मांगी। जिसके बाद उन्हें वह से जानें दिया गया। किसानों के इस प्रदर्शन के कारण चंडीगढ़-उना हाईवे पर लंबा जाम लग गया। इस मौके पर डीएसपी कुलदीप सिंह विर्क भी पहुंचे थे। 

    गौरतलब है कि किसान आंदोलन को लेकर कंगना काफी विवादों बयान दिया था। जिसकी वजह से कंगना के खिलाफ कई शिकायतें भी दर्ज हैं। कंगना ने किसान आंदोलन के वक़्त अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा था- ‘ ऐसे लोग 50-50 रुपये लेकर आंदोलन में पहुंच जाते हैं।’ जिसके बाद एक्ट्रेस किसानों के निशाने पर आ गई थी।