kapil-sharma

    मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। साल 2015 में अपने उत्तरी अमेरिका दौरे के संबंध में अनुबंध के उल्लंघन के लिए साई यूएसए इंक द्वारा कपिल शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अमित जेटली ने इस बारे में पूरी जानकारी देते हुए बताया कि कपिल छह शहरों में शो करने वाले थे लेकिन एक शहर में शो नहीं करने के चलते नुकसान की भरपाई के लिए वह प्रतिबद्ध थे।’ जेटली ने ईटाइम्स टीवी को आगे बताया कि ‘कपिल ने एक शो नहीं किया। इसके बाद जब हमने नुकसान भरपाई मांगी तो कोई जवाब नहीं दिया, हालांकि हमने अदालत के समक्ष उनसे संपर्क करने की कई बार कोशिश की। लेकिन इसके भी कुछ फायदा नहीं हुआ। 

    कपिल शर्मा कुछ दिनों पहले अपने दौरे के लिए ‘द कपिल शर्मा’ शो की टीम के साथ वैंकूवर में थे। टीम ने अपने पहले शो की शुरुआत धमाकेदार तरीके से की। बताया कि यह उनके पहले शो के लिए वैंकूवर में भरा हुआ घर था। कपिल बेहद खुश थे और इन सबके बीच उन्होंने दिवंगत पंजाबी गायक और राजनेता सिद्धू मूस वाला को भावभीनी श्रद्धांजलि दी, जिनकी लगभग एक महीने पहले मौत हो गई थी।

     कपिल शर्मा कुछ दिन पहले सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर के साथ कनाडा पहुंचे थे। वह जुलाई के दूसरे सप्ताह में न्यूयॉर्क में भी प्रस्तुति देंगे।