Thank God
Photo - Screen Grab

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में है। एक के बाद एक फिल्में उनकी लाइन में है। फिलहाल, वो इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। एक्टर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘थैंक गॉड’ के जोरदार प्रमोशन में जुटे हुए है। वो इस फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस भी काफी उत्साहित है।

    वहीं इस फिल्म के सभी स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। जहां उनके साथ फिल्म ‘थैंक गॉड’ के निर्देशक इंद्र कुमार भी मौजूद रहे। बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ का प्रीमियर हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट पर होता है, लेकिन इस नए एपिसोड का प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुका है। प्रोमो वीडियो में देख सकते है कि कपिल शर्मा अजय देवगन से फिल्म को लेकर सवाल करते नजर आ रहे है। उन्होंने अजय देवगन से सवाल करते हुए पूछा कि फिल्म ‘थैंक गॉड’ नेशनल अवॉर्ड वाली है या फ्लोर वाली जिसपर अजय देवगन ने इस सवाल को घुमाते हुए फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार के मत्थे कर दिया।

    फिर कपिल शर्मा ने मजाकिया अंदाज में रकुल प्रीत सिंह को काजू-कतली बताते हुए कहा कि हर बड़ी हिंदी फिल्मों में रकुल प्रीत सिंह जरुर दिखाई देंगी। फिर कपिल शर्मा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के किरदार को लेकर भी खूब मस्ती मजाक किया। जिसमें उन्होंने दिवाली पर बख्शीश से बचने का उपाय बताया। गौरतलब है कि फिल्म ‘थैंक गॉड’ 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद अजय देवगन फिल्म ‘दृश्यम 2’ में भी नजर आएंगे। वहीं रकुल प्रीत सिंह हाल ही में फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आईं।