Kapil Sharma Video
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कॉमेडी (Comedy) के लिए जाने जाते है। सभी उनके एंटरटेन (Entertain) के दीवाने है। कपिल शर्मा का एक वीडियो (Video) इस वक्त सोशल मीडिया (Social Media) पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। कपिल शर्मा इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। कपिल शर्मा दुबई में सड़क पर ही एक लड़की से फ़्लर्ट करने लगे जो उनको काफी भारी पड़ गया।

    जी हां कपिल शर्मा को इसकी सजा थप्पड़ खाकर चुकानी पड़ी है। दरअसल, कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कॉमेडी वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो एक्ट्रेस रोशनी चोपड़ा को फ़्लर्ट करते नजर आ रहे है। पहले उन्होंने अभिनेत्री से झूठ बोलकर उन्हें किसी दूसरे की कार में ये कह कर बैठा लिया की ये उनकी ही कार है और कार के अंदर बैठकर बड़ी-बड़ी डींगे हांकने लगे, लेकिन इतने में उनकी पत्नी सुमोना वहां आ गई जो उनके सारे झूठ की कहानी से पर्दा चुटकियों में उठा देती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

    जिसपर रोशनी चोपड़ा नाराज हो जाती है और कपिल शर्मा को एक जोरदार थप्पड़ जड़कर वहां से चली जाती है। कपिल शर्मा ने अपने कैप्शन में लिखा कि जब आप दुबई में किसी को चीट करते है। उनके इस वीडियो को देखकर उनके सभी प्रशंसक खुशी से लोट-पोट हो रहे है। उनके इस कॉमेडी वीडियो को अब तक 12 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है।