‘विक्रम वेधा’ के प्रमोशन के लिए पहुंची राधिका आप्टे का कपिल शर्मा ने उड़ाया मजाक, कहा- ‘मुझे आप का चेहरा…’

    Loading

    मुंबई: फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Saif Ali Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में सैफ अली खान की पत्नी की भूमिका में राधिका आप्टे (Radhika Apte) दिखाई देंगी। फिल्म के ट्रेलर में भी वह अपनी छाप छोड़ती नजर आ रही हैं। ‘विक्रम वेधा’ फिल्म अगले महीने 30 तारीख को रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज से पहले कलाकारों ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। 

    हाल ही में इस फिल्म के कुछ कलाकार कपिल शर्मा के शो में प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। शो शुरू होने के साथ होस्ट कपिल शर्मा ने शुरुआत में सभी कलाकारों का स्वागत किया। इसके बाद कॉमेडियन ने अपना मार्च राधिका आप्टे की ओर मोड़ दिया। कपिल ने राधिका की तरफ देखा और कहा, ‘हाल ही में जब नेटफ्लिक्स भारत आया तो मैंने आप में से इतना देखा कि बाद में मुझे लगा कि नेटफ्लिक्स का लोगो आपका चेहरा है। यह सुनकर सभी हंसने लगे।’ कपिल ने आगे कहा ‘इतना काम किया भी है तो उसका सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा’? राधिका ने कहा नहीं, ‘मुझे भी 600 रुपये देने हैं’। यह सुनते ही दर्शक फिर ठहाके मारकर हंस पड़े। बाद में शो में कपिल ने सैफ और राधिका को याद दिलाया कि दोनों इससे पहले वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में साथ काम कर चुके हैं।

     

    बता दें, फिल्म ‘विक्रम वेधा’ मूल तमिल फिल्म की रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस रीमेक को लेकर काफी लोग एक्साइटेड भी हैं। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के लुक को भी लोगों ने खूब पसंद किया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस. शशिकांत ने किया है।