करण जौहर और फराह खान ने सिक्स सेंस रिजॉर्ट के अंदर सॉन्ग ‘बोले चूड़ियां’ पर लगाए ठुमके

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है और मेहमान आ चुके हैं। ऐसे में इस भव्य शादी में शामिल होने के लिए करण जौहर (Karan Johar) और फराह खान (Farah Khan) भी वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। ऐसे में अब दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस रिज़ॉर्ट में शाही कमरे की एक झलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

    करण और फराह ने ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म कभी खुशी कभी घम की 20 वीं एनिवर्सरी पर इस फिल्म के एक गाने ‘बोले चूड़ियां’ पर जमकर ठुमके लगते हुए नजर आए। 

    दरअसल हाल ही में फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत फराह खान के हाथों में गुलाब की पंखुड़ियां लिए फ्रेम में डांस करते हुए होती हैं। और बाद में, करण ने प्रवेश किया और उनका दोनों का प्यार निश्चित रूप से आपका दिल चुरा लेगा। इस वीडियो को शेयर करते हुए फराह ने कैप्शन में लिखा- ‘एक महाकाव्य फिल्म के 20 साल के लिए महाकाव्य रील। ‘कभी खुशी कभी घम’ के 20 साल पूरे हुए। करण जौहर यह जानकर बहुत अच्छा लगा कि हम अभी भी हमेशा की तरह पागल हैं .. शायद और भी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

    वीडियो में जहां फराह एक काले रंग के टॉप, पैंट की जोड़ी पर एक लंबी जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं करण एक काले रंग की शर्ट, मैचिंग लोअर और जैज-अप जैकेट में अपने स्टेटमेंट पेयर सनग्लास के साथ नजर आ रहे हैं। 

    गौरतलब है कि विक्की और कैटरीना  9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं। दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 7 से 12 दिसंबर तक चलेंगी। 

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेहंदी सेरेमनी में गोल्ड, बेज, आइवरी और सफेद रंग की थीम होगी। कैटरीना और विक्की के शादी की थीम में हल्के रंगों का इस्तेमाल ज्यादा किया जाएगा। गौरतलब है कि वेडिंग सेरेमनी कैटरीना मनीष मल्होत्रा के डिजाइन की ड्रेस पहनेंगी। साथ ही शादी में वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) का लहंगा पहनेंगी।

    गौरतलब है कि हाल ही में इंडिया टुडे के खबर के अनुसार उनके एक सूत्र जो कैटरीना के करीबी दोस्त हैं उन्होंने ने बताया कि दोनों का रोका हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का रोका कबीर खान के घर पर की गई हैं। गौरतलब है कि कैटरीना, कबीर खान को अपना राखी ब्रदर मानती हैं। यह फंक्शन बहुत ही प्राइवेट था। खबरों की मानें तो इस फंक्शन में सिर्फ विक्की और कैटरीना के फॅमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।