Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के रिलीज डेट का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। वहीं उनका ये इंतजार अब खत्म हो गया है। जी हां, क्योंकि अब मेकर्स ने इस फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। ये फिल्म अगले साल 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    बता दें कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का निर्देशन फिल्ममेकर करण जौहर कर रहे हैं। निर्देशक ने फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान अपने सोशल मीडिया के जरिए किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान किया साथ ही उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा। करण जौहर ने लिखा, ‘7 साल बाद, आखिर वो वक्त आ गया अपने पहले घर – सिनेमाघर में लौटने का अपनी सातवीं फिल्म के सेट पर मुझे एक नहीं बल्कि कई शानदार अभिनेताओं के साथ काम करने का सौभाग्य मिला।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    यह एक कहानी है जो परंपराओं की जड़ों तक जाती है और इस कहानी का संगीत दिल को छू जाने वाला है। अपने परिवार और दोस्तों के साथ पॉपकॉर्न खरीदने और बड़े पर्दे पर प्यार और मनोरंजन को महसूस करने का समय आ गया है। यह बताते हुए हम बहुत खुश और उत्साहित हैं कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    गौरतलब है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। बता दें कि रणवीर सिंह फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से पहले रोहित शेट्टी की निर्देशित फिल्म ‘सर्कस’ में लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं आलिया भट्ट फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।