आखिर किस बात से डरते हैं करण जौहर, खोला जिंदगी का सबसे बड़ा राज

    Karan Johar said- ‘The idea of ​​doing a comedy was very curious…’: फिल्मनिर्माता करण जौहर ने कहा कि फिल्म जगत के कई लोगों के विपरित वह खुद पर हंसने में संकोच नही करते और यही कारण है कि वह अमेजन के अनस्क्रिप्टेड (अलिखित) कॉमेडी मूल शो ‘वन माइक स्टेंड’ के दूसरे सीजन में दूसरों को अपने मजाक से हंसाने की चुनौती से रोमांचित थे।

    भले ही वह निजी जीवन में खूब हंसने वाला व्यक्ति नहीं हैं लेकिन वह स्टैंड अप कॉमेडी की दुनिया में दस्तक को लेकर ‘ घबराए, उत्सुक और उत्तेजित हैं।’’ जौहर ने कहा, ‘‘ यह बहुत ही हास्यास्पद और अजीब है कि मैं खुद बहुत हंसनेवाला इंसान नहीं हूं। यहां तक कि लोगों ने जब मुझे मजेदार हास्य पटकथा सुनाई, तब मैंने उन्हें यह कहा कि मैं जोर से नहीं हंसता हूं। मैं हंसता ही नहीं हूं। मैं कॉमेडी भी देखता हूं तो मेरा चेहरे पर हंसी नहीं होती है।’’

    फिल्मनिर्माता ने पीटीआई-भाषा को एक साक्षात्कार में बताया कि हालांकि उनके मन में इस बात का कौतूहल रहा है कि अगर वह मंच पर जाएं और वास्तव में कॉमेडी करें तो क्या वह लोगों को हंसा पाएंगे। जौहर ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘माय नेम इज खान’ और ‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनका यह शो प्राइम वीडियो पर 22 अक्टूबर को रिलीज होगा। उन्होंने कहा कि इसमें हास्य अन्य लोगों पर नहीं बल्कि उन पर ही केंद्रित है, जिसमें वह अपने जीवन, अपने व्यक्तित्व, अपनी चिंताएं, डर और असुरक्षा का मजाक उडा़ते दिखेंगे।

    जौहर 2015 में रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर के साथ विवादित शो ‘एआईबी नॉकआउट’ में शामिल हुए थे और गालियों को लेकर इस शो की काफी आलोचना हुई थी। उन्होंने कहा कि वह एक बार अपनी उंगली जला चुके हैं और अब इसे कभी दोहराना नहीं चाहेंगे।