करण जौहर का छलका दर्द, बताया क्या है जिंदगी का सबसे बड़ा डर

    मुंबई: टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) की नए सीजन के साथ एक बार फिर से धमाकेदार वापसी करने की तैयारी में है। बिग बॉस की 14वां सीजन 13वें सीजन की तरह हिट तो नहीं रहा, आखिर में पुराने कंटेस्टेंट्स के फिर से शो में आने के बाद एंटरटेनमेंट का तड़का लगा। मेकर्स अब सीजन 15 (Bigg Boss 15) की तैयारी में जुट गए हैं। बीते कुछ समय से लगातार शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। मेकर्स इस बार ‘बिग बॉस 15’ में किसी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं। मेकर्स ने इस बार फैंस का मनोरंजन करने का पूरा इंतजाम कर लिया है।

    इस बार का 15वां सीजन 6 महीनें लंबा चलेगा। OTT की डिमांड को देखते हुए मेकर्स ने ये फैसला करने की सोची है। शो का पहला भाग OTT प्लेटफार्म वूट (Voot) पर रिलीज किया जाएगा, जिसमें शुरुआत में 12 कंटेस्टेंट नजर आएंगे। ऐसे में जब ये शो टीवी पर प्रसारित किया जाने वाला होगा उस दौरान इस शो में से 8 कंटेस्टेंट को एविक्ट किया जाएगा और सिर्फ 4 कंटेस्टेंट को टीवी के शो में एंट्री मिलेगी। जिसके बाद इस शो में और भी ज्यादा मस्ती बढ़ जाएगी। जब तक शो OTT पर चलेगा तब तक इसे दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करेंगे। 

    ऐसे में हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि वो किस बात से सबसे ज्यादा डरते हैं, तो उन्होंने हर पिता की तरह वही जवाब दिया कि उनका सबसे बड़ा डर है अपने बच्चों से दूर रहने का। उन्होंने कहा कि मेरा सबसे बड़ा फोमो है अपने बच्चों से दूर रहना, मेरी सारी खुशियां उन्हीं के बदौलत हैं।  जिस वजह से मैं उनसे ज्यादा देर तक दूर नहीं रह सकता।” 

    आपको बता दें इन दिनों करण अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. करण लंबे समय बार फिर एक बाद निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. करण बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का निर्देशन शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म में हमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।