करण कुंद्रा का बड़ा बयान- एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर की बिग बॉस 15 में एंट्री से कोई फर्क नहीं पड़ेगा

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) शुरू हो चुका है। इस सीजन में टेलीविज़न एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने भी हिंसा लिया। करण भले ही घर में है लेकिन इस वक़्त वह अपने एक इंटरव्यू के वजह से सुरुखियों में बने हुए हैं। दरअसल बिग बॉस के घर में जाने से पहले एक इंटरव्यू में करण ने बताया उन्हें अनुषा के घर में आने से कोई प्रॉब्लम नहीं है। साथ ही कई खुलासे भी किया है। 

    करण ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीज करते हुए कहा- ‘मुझे और अनुषा को अलग हुए 2 साल हो गए हैं। अब तक इस बारें में कई सवाल उठ चुके हैं। अगर अनुषा वाइल्ड कार्ड एंट्री करती हैं मुझे इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मैं अनुषा को अच्छे से जनता हूं। क्योंकि हम दोनों साथ रह चुके हैं।’ साथ ही करण ने ये भी कहा उनकी और अनुषा की कहानी खत्म हुए दो साल हो गए हैं और उनकी जिंदगी में छिपाने जैसा कुछ भी नहीं।’

    गौरतलब है कि करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) की पहली मुलाकात ‘लव स्कूल’ के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों का रिश्ता दोस्ती से प्यार में बदल गया था। इस दौरान दोनों ने मिलकर ‘लव स्कूल’ के तीन सीजन एक साथ होस्ट भी किए थे। लेकिन अचानक साल 2020 में दोनों ने अलग होने की घोषणा करके फैंस को हैरान कर दिया था। 

    गौरतलब है कि बिग बॉस 15 वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस सीजन को भी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान होस्ट कर रहे है। ये विवादित रियलिटी फिर एक बार अपने दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। ऐसे में फैंस की उत्सुकता भी काफी बढ़ने लगी है। सोशल मीडिया पर भी इस शो के लिए एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है।