Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: टीवी जगत की सबसे फेमस जोड़ियों में एक करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। करण और निशा रावल अपने आपसी झगड़े को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाने वाले अभिनेता करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला सुर्खियों में हैं।

    निशा ने पति करण पर ‘मारपीट’ का आरोप लगाया था। जिसके बाद सोशल मीडिया से बाहर निकलकर ये मामला पुलिस स्टेशन तक भी पहुंचा। निशा ने मुंबई पुलिस के पास केस दर्ज करवाते हुए बताया था कि उनके पति करण के किसी अन्य महिला से संबंध हैं और वह उनके यानी निशा के संग घरेलू हिंसा करते हैं। इसके बाद पुलिस ने करण को अरेस्ट किया और थोड़ी देर बाद जमानत पर रिहा कर दिया था। निशा ने मीडिया को बताया था की करण ने उनका सिर दीवार पर भेड़ दिया था। 

    अब हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू करण ने बताया फिलहाल उन्हें एंटीसिपेटरी बेल मिल गई है।’ करण ने आगे कहा- ‘अब वे और उनका परिवार सुरक्षित हैं। महीनों भर की लड़ाई के बाद अब वह यह तक पहुंचे है।’ करण ने ये भी कहा- ‘उनका और उनके माता- पिता पर झूठा इल्जाम लगाया गया है। जब की 2 साल से उनका परिवार मुंबई में आए तक नहीं है। 

    करण ने आगे कहा- ‘अभी तक उनके सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी थी इसलिए वे खास कुछ कर नहीं पा रहे थे। लेकिन अब एंटीसिपेटरी बेल मिलने के बाद उनका परिवार सुरक्षित है। ऐसे में अब वे तैयार है निशा के खिलाफ जमकर लड़ने के लिए।