Kareena Kapoor Khan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी आगामी हंसल मेहता की फिल्म के शूटिंग के लिए लंदन में हैं। जहां उनके छोटे बेटे जेह अली खान भी साथ गए है। वहीं शूटिंग के बीच ब्रेक मिलते ही अभिनेत्री छोटे नवाब के साथ पार्क में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आईं है। जिसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। तस्वीरों में अभिनेत्री अपने बेटे जेह अली खान के साथ पार्क में मस्ती करती नजर आ रही है।

    तस्वीरों में करीना कपूर खान ब्लैक कलर का जैकेट पहने नजर आ रही हैं। वो अपनी आंखों पर स्टाइलिश ब्लैक कलर का चश्मा भी पहने दिखाई दे रही है। वहीं जेह भी रेड कलर के जैकेट में बेहद क्यूट लग रहे है। अभिनेत्री बेटे जेह के पीछे-पीछे पेड़ों की छांव में भागती नजर आ रही है। वहीं एक तस्वीर में जेह पेड़ को चूमते हुए भी नजर आ रहे है। करीना कपूर खान ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘एक पेड़ को चूमो..मुक्त रहो…मेरे जीवन के प्यार के साथ गिरो काम से छुट्टी का दिन… इसे प्यार करो।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

    वहीं उनके इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी अपना प्यार लुटा रहे है। उनके इस पोस्ट को अब तक पांच लाख 71 हजार से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। प्रशंसक उनके इन तस्वीरों को लाइक कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।