Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) ने कहा कि ‘‘लाल सिंह चड्ढा” (Laal Singh Chaddha) में काम करना एक यादगार अनुभव था क्योंकि फिल्म में उन्हें उनके सबसे पसंदीदा सह-कलाकारों में से एक आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिर से काम करने का मौका मिला। टॉम हैंक्स की हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर ‘‘फॉरेस्ट गंप” की आधिकारिक रीमेक ‘‘लाल सिंह चड्ढा” से पहले ये दोनों कलाकार ‘‘3 इडियट्स” (2009) और ‘‘तलाश” (2012) में एक साथ काम कर चुके हैं।

    करीना ने कहा कि फिल्म के निर्माण के दौरान पिछले दो वर्षों में टीम में हर किसी ने, विशेष रूप से आमिर ने बहुत मेहनत की है। अभिनेत्री ने ‘पीटीआई-भाषा’ को दिये एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘फिल्म ‘3 इडियट्स’ और ‘तलाश’ के बाद आमिर और मैं फिर एक साथ आ रहे हैं, इसलिए मैं बहुत उत्साहित हूं। यह बहुत खास है और हमने बहुत मेहनत की है। खासकर आमिर…, उन्होंने बहुत कुछ किया है। यह एक शानदार पटकथा है और मुझे उम्मीद है कि यह उसी तरह पर्दे पर आएगी और हर कोई इसे पसंद करेगा।”

    आमिर द्वारा निर्मित 2017 के संगीत नाटक ‘‘सीक्रेट सुपरस्टार” के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने वाले अद्वैत चंदन ने फिल्म का निर्देशन किया है। टीम ने पिछले महीने फिल्म की शूटिंग पूरी की और करीना के लिए, कोरोना वायरस महामारी के बीच शूटिंग करना एक नया अनुभव था।

    उन्होंने कहा, ‘‘हमने दिल्ली में कोविड की लहर के दौरान अपने हिस्से का काम समाप्त किया था। यह पहली बार था जब मैं महामारी के बीच एक सेट पर गयी थी और हमने सभी प्रोटोकॉल का पालन किया था।”

    अभिनेत्री ने कहा, ‘‘इसने मुझे विश्वास दिलाया कि कम लोगों के साथ फिल्मों की शूटिंग करते समय मैं वास्तव में अच्छा कर सकती हूं।” नागा चैतन्य और मोना सिंह अभिनीत फिल्म, ‘‘लाल सिंह चड्ढा” अगले साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाली है।